दैट राइज़ ऑफ़ बॉलीवुड मूवीज़

प्रभात कुमार मिश्रा

बॉलीवुड फिल्म उद्योग आम तौर पर सबसे बड़ा फिल्म उद्योग विश्व पर। औसतन, विचार 500 से अधिक फीचर फिल्मों का निर्माण करता है एक साथ एक हजार से अधिक से लघु फिल्में वार्षिक आधार पर। निर्माता बॉलीवुड फिल्में सिर्फ इसलिए बनाना पसंद करते हैं क्योंकि सच कहा जा सकता है लाखों असंख्य फिल्म प्रेमी साथ भारत। मूवी पास यहां सबसे सस्ती हैं दुनिया पर।

प्रभात कुमार मिश्रा

१८९६ वह सीजन है जब सिनेमा प्राथमिक भारत में प्रवेश किया। मुख्य मूक फिल्में हैं लुमियर ब्रदर्स द्वारा शुरू की गई। बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में 2-3 घंटे लंबी होती हैं। डिजाइन नाटक, प्यार, एक्शन, सस्पेंस एक साथ कॉमेडी से भिन्न होते हैं। अमेरिकी भारतीय सेंसर बोर्ड एक अच्छा है क्रूसेडर में रखना बॉलीवुड में अश्लील साहित्य और नग्नता फ्लिक्स।

बॉलीवुड फिल्में आत्मसात उनकी संस्कृति जोत और देनदारियों में फिल्म। मूल रूप से, भारतीय मूल निवासी फिल्मों में लोग को प्रदर्शित करने वाले दृश्यों की एक की दृश्य होते हैं। गाने और नृत्य जो फिल्म की कहानी में inside शामिल किए गए हैं। यही कारण है ज्यादातर लोग परीक्षा भारतीय फिल्में से संगीत।

इन वर्षों में, बॉलीवुड फिल्में साथ प्रमुख परिवर्तन और प्राप्त भी हुई हैं कई परिवर्तन और प्रगति। वृद्धि के कारण साथ में शो बिज़ इंडस्ट्री की लोकप्रियता, भारतीय फ्लिक्स भी पश्चिम फिल्मों के समान प्रवृत्तियों के अधिकांश} को अपनाते हैं। यह कुछ फिल्म स्क्रिप्ट में देखा है, जहां कभी-कभी अंग्रेजी शब्द का उपयोग किया जाता है। दैट प्लॉट कुछ बॉलीवुड फिल्मों में इस्तेमाल किया जाता है हैं पश्चिमी में पैटर्न पटकथा लेखन की शैली।

https://indianprimevideo3.webnode.com/l/this-is-a-blog-post-with-images/

Leave a comment

Design a site like this with WordPress.com
Get started